अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने पहुंचे PM मोदी, मुकेश अंबानी ने किया शुक्रिया, बोले- शब्द नहीं...

4 1 34
Read Time5 Minute, 17 Second

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक-दूजे के हो चुके हैं. 12 जुलाई को दोनों ने सात फेरे लिए. 13 जुलाई को अंबानी परिवार ने कपल के लिए 'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी रखी थी. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार और राजनेता पहुंचे थे. अनंत-राधिका के 'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी के वीडियोज-फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. एक वीडियो में मुकेश अंबानी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोजीका शुक्रिया अदा करते नजर आए. जानते हैं कि मुकेश अंबानी ने पीएम मोदी को लेकर क्या कहा.

मुकेश अंबानी ने पीएम मोदी को कहा शुक्रिया
13 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी का हिस्सा बने. अनंत-राधिका ने पैर छूकर पीएम मोदी का आशीर्वाद लिया. अंबानी परिवार की खुशियों में शरीक होने के लिए मुकेश अंबानी ने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया है.

मुकेश अंबानी ने पीएम मोदी के लिए थैंक्यू स्पीच देते हुए कहा- परम आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी. मेरे पास आपको धन्यवाद कहने के लिए शब्द नहीं हैं. आपने अनंत-राधिका को आशीर्वाद देकर इस मोमेंट को यादगार बना दिया है. इसे कभी नहीं भूला जा सकेगा. आप अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर हमारी खुशियों में शामिल हुए. हम इसके लिए सदा आपके आभारी रहेंगे. आप इंडिया और यहां रहने वाले करोड़ों 1.45 बिलियन लोगों की जिंदगी बदल रहे हैं.

Advertisement

पीएम मोदी के लिए मुकेश अंबानी के ये शब्द बताते हैं कि उन्हें जिंदगी में मिली छोटी-छोटी सी चीज की कितनी वैल्यू है. देश के प्रधानमंत्री के प्रति उनके दिल में सम्मान देखकर आम लोग भी बेहद खुश हो गए हैं.

शादी के बाद होगा ग्रैंड रिसेप्शन
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने 12 जुलाई को धूमधाम से छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी कराई. शादी के अगले दिन उन्होंने न्यूलीवेड्स कपल के लिए'शुभ आशीर्वाद' समारोह रखा. 'शुभ आशीर्वाद' के बाद 14 जुलाई यानी रविवार को रिसेप्शन रखा गया है. अनंत-राधिका के रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं. सारे फंक्शन खत्म होने के बाद अनंत-राधिका फैमिली के साथ लदंन घूमने जाएंगे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली- 20 हजार के लिए विवाद, प्रॉपर्टी डीलर को दफ्तर में घुसकर मारी गोली

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now